Friday 7 August 2015

AISE BACHAYE MOBILE KO BHIGNE KE BAAD

mobile ko bhigne ke bad aise bachaye...........

aajkal ham sab ke jindgi me mobile ka bahut aaham hissa hai.
 
ham mobile me dosto ka contact se lekar bank acoount tak ka detail rakhte hai.
 
aise me agar hamara mobile pani me bhig jaye to bahut paresani hoti hai.
 
to ham aapko batate hai ki kaise apne mobile ko bachaya jaye...
 

sabse pahle aap apne mobile ki battery ko mobile se alag kar de jisse ki mobile me short-sirkit naa ho.

mobile ka uppari hissa khol le aor mobile ko dhoop me rakhe kam se kam 15-20 minute ke liye.

agar fir bhi problem bani rhti hai to aap kisi mobile reparing shop me dikha sakte hai.

 
 
 
 

                                                                            mobile ki aor jankari agle post me.....

 
thanks























































 
 
 

No comments:

Post a Comment