Thursday 24 September 2015

पति-पत्नी जोक्स

पति-पत्नी जोक्स
Pati Patni Jokes एक बार एक महिला की शव यात्रा निकल रही थी. शवयात्रा के आगे आगे एक कुत्ता चल रहा था और पीछे बहुत सारे आदमी लाइन में चल रहे थे. तभी रास्ते में एक आदमी की नज़र आगे चल रहे कुत्ते और पीछे चल रही आदमियों की लाइन पर पड़ती है तो उसे बड़ा अजीब लगता, कुछ देर उस सारे मंज़र को देखने के बाद जब उस आदमी से रहा नहीं गया तो वह महिला के पति के पास आया और बोला: भाई साहब ये सब कैसे हुआ ? पति: यह जो कुत्ता आगे आगे चल रहा है ना इसने मेरी पत्नी को काट लिया था जिस वजह से वह मर गई. आदमी (कुछ देर सोच कर): भाई साहब, क्या एक दिन के लिए आप यह कुत्ता मुझे उधार दे सकते हैं? पति: जरूर, पर पीछे लाइन में लग जाओ! पति-पत्नी जोक्स: P पत्नी: सुनो जी अखबार में खबर है कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेच डाला ? पति: ओह! कितने में ? पत्नी: एक साइकिल के बदले में, कहीं तुम भी तो ऐसा नहीं करोंगे. पति: मैं इतना मूर्ख थोडे ही हूं, तुम्हारे बदले में तो कार आ सकती हैं. ***** एक बार एक जज ने महिला से पूछा, "आप अपने पति से तलाक क्यों लेना चाहती है?" महिला: जज साहब यह मेरा पति रात को दो बजे घर आया, इसने बुरी तरह शराब पी रखी थी तो मैंने इसके जूते उतारे, कपड़े बदलवाए, खाना खिलाया, सुलाने लगी तो यह मुझसे बोलने लगें "तुम मुझे इतना प्यार करती हो रंजना? जज: लेकिन यह तो तलाक की कोई वजह नही हुई. महिला: बिल्कुल है जज साहब क्योंकि मेरा नाम रंजना नही, निर्मला है! पति-पत्नी जोक्स: Pati Patni Jokes in Hindi Font पत्नी: आज हमारी शादी की सालगिरह है, चलो मुर्गा बनाते हैं. पति: हां, लेकिन अपनी गलती की सजा बेचारे मुर्गे को क्यूं दे रही हो.

No comments:

Post a Comment